Jio का आ रहा 4G फीचर फोन केवल 500 में

नई दिल्ली 20जुलाई 2017 बीडीसी डेस्क
भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले साल मुफ्त में 4जी डाटा देकर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। अब कंपनी 4जी फीचर फोन लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 500 रुपये के आसपास हो सकती है।
रिलांयस कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी के नेतृत्व में गुरुवार को होने वाली कंपनी की एजीएम बैठक में कई बड़े ऐलान किए जा सकते हैं। यह बैठक 21 जुलाई सुबह 11 बजे शुरू होगी।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जियो 4जी टवस्जम फोन बिना टचस्क्रीन के एक फीचर फोन होगा। इसमें इंटरनेट टीदरिंग, वीडियो कॉलिंग आदि जैसे फीचर्स होंगे। बताया जा रहा है कि यह फोन 2.4 इंच के डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है।
फोन में 512 एमबी रैम, 4जीबी इंटरनल स्टोरेज आदि होगा। वहीं रियर कैमरा 2 एमपी और फ्रंट कैमरा वीजीए हो सकता है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी फोन में 2000 एमएएच की बैटरी हो सकती है।

ग्राहकों का आंकड़ा 10 करोड़ पार होने पर रिलायंस जियो ने एक बार फिर आकर्षक ऐलान किए हैं। कंपनी ने जियो प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया है, जिसके तहत यूजर्स को 303 रुपये प्रति महीने में अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। खास बात यह है कि 99 रुपये की यह मेंबरशिप मौजूदा 10 करोड़ जियो ग्राहक और 31 मार्च 2017 तक जियो से जुड़ने वाले नए यूजर्स ही ले पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *