350 स्कूली बच्चों को शिक्षण सामग्री बांटी

संतनगर। 18 जुलाई 2017
सिन्धु नव जागरण समिति ने आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों का शिक्षण सामग्री का वितरण किया। 350 स्कूली बच्चों को शिक्षण सामग्री बांटी गई।

कार्यक्रम के आरंभ में सतगुरू स्वामी शांति प्रकाश महाराज व सतगुरू स्वामी देवप्रकाश के छायाचित्र पर माल्यार्पण कर जोत प्रज्वलित की गई । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित राजेन्द्र प्रेमचंदानी, निर्देशक सिंधी साहित्य अकादमी द्वारा समिति के कार्यो की प्रशंसा करते हुये कहा कि लोग अलग-अलग क्षेत्रों में समाज की सेवा करते हैं लेकिन शिक्षा के क्षेत्र में गरीब व निर्धन बच्चों को सहयोग व सहायता करना बढ़ा ही पुण्य का कार्य है । यह कार्य समिति के सदस्यों द्वारा किया जाता है । कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुये चन्द्रकुमार इसरानी, अध्यक्ष भाजपा मण्डल ने कहा कि समिति संत नगर की सबसे पुरानी समिति है । यह समिति काफी समय से समाज के क्षेत्र में कार्य कर रही है । विशेषकर गरीब बच्चों केा शिक्षण सामग्री, गरीब महिलाओं को कम्बल वितरण व मेडिकल कैम्प लगाना इसके लिये समिति के सदस्य बधाई के पात्र हें । विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित पार्षद अशोक मारण ने कहा कि समिति द्वारा समाजक्षेत्र में कई कार्यो किए जा रहे हैं, जो सराहनीय हैं।

इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित जोन अध्यक्ष दीपा वासवानी, पार्षद भारती खटवानी, समाजसेवी सुरेश चोटरानी, चालीहा साहब समिति के अध्यक्ष पुरूषोत्तम हरचंदानी, पूज्य सिंधी पंचायत के अध्यक्ष साबू रीझवानी व पूर्व भाजपा मण्डल अध्यक्ष रमेश कुमार जनियानी ने भी समिति के कार्यो की सराहना की। स्वागत भाषण समिति अध्यक्ष घनश्याम लालवानी ने मंच संचालन माधु चांदवानी व आभार महेश खटवानी ने प्रकट किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *