नेताजी ने चलाई गोली, जोश में खोया होश

संतनगर भोपाल. 09 सितंबर 2018
कानून आम आदमी के लिए है, नेताजी कुछ भी कर सकते हैं। कोलार में जन्म दिन पर एक नेताजी ने जन्म दिन पर शराब बंटवाई थी। बैरागढ़ में एक नेताजी हैं.. जो भाजयुमो के राष्ट्रीय कार्यकारिणीय सदस्य हैं। नाम है राहुल राजपूत..। रविवार को उनका जन्म दिन था, फिर क्या नेताजी ने बैरागढ़ के मेन रोड पर हर्ष फायर किया। मोर्चा के जिला अध्यक्ष नीतीन दुबे ने भी धांय-धांय कर हैप्पी बर्थ डे कहा।

धांय-धांय ने जहां कानून को ताक पर रख दिया, वहीं कांग्रेसियों को राहुल राजपूत पर निशाना साधने में देर नहीं लगी। पार्षद अशोक मारन थाने पहुंच गए शिकायत करने। पुलिस कह रही है जांच करेंगे, फिर करेंगे कार्रवाई। वीडियो वायरल हो गया धांय-धांय। यह मामला एक नेताजी के हर्ष फायर का नहीं है, बल्कि कानून पर धांय-धांय का है। सब कुछ वीडियो में दिखाई दे रहा है, अब पता नहीं पुलिस कौन सी जांच करेगी।

राहुल राजपूत न केवल मोर्चा के नेता है। वे पूर्व पार्षद माखन राजपूत के सपुत्र भी हैं। मातृभूमि संस्था के अध्यक्ष भी हैं, जो युवाओं को नैतिकता और देश भक्ति का पाठ पढ़ाई है। नेताजी के धांय-धांय मामले में कुछ नहीं होने वाला है जो सत्ता में नेताजी की पार्टी है। लेकिन यह भी तय है कांग्रेसी हॉय तौबा मचाए बिना नहीं रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *