दूरबीन से भी नजर नहीं आएगी कांग्रेस

ग्वालियर। 09 अक्टूबर 2018
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवपुरी में कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा भाजपा अंगद का पैर है.. कांग्रेस को जनता क्यों वोट दे। मिस्टर बंटाधार के दौर के लिए, बीमारू राज बनाने के लिए। कांग्रेस सपना देख रही है, हमारी सरकार आएगी, राहुल बाबा आपकी पार्टी तो दूरबीन से भी नजर नहीं आएगी।

अमित शाह ने कहा शिवपुरी देशभक्तों और वीरों की धरती है। तात्या टोपे का स्मरण कर उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। यहां भाजपा की जीत की राजमाता सिंधिया को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने राजमाता साहब की शताब्दीवर्ष पूरे देश में मनाने का संकल्प लिया। इस दौरान मंच पर केंद्रीय मंत्री धमेंद्र प्रधान, सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे। शिवपुरी में हेलीपेड पर उतरने के बाद वे तात्याटोपे स्मारक पर पहुंचे और माल्यार्पण किया।
उन्होंने कहा कि एक समय में भाजपा के केवल दस सदस्य थे, लेकिन आज 1800 विधायक और 330 सांसद है। देशभर में भाजपा की 19 सरकारें है। शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें मप्र में चुनाव जीतना नहीं प्रचंड बहुमत से जीतना है। राजमाता साहब के अथक प्रयास से पार्टी बुलंदिया छू रही है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी, वो सपना देख रहे हैं। आपकी पार्टी तो दूरबीन से भी नजर नहीं आती।

शाह ने कहा कि धान को किसान फेंकने लगे थे, लेकिन भाजपा की सरकार ने उन्हें 1400 रुपए दिलवाए। राहुल गांधी के राज में इलाज नहीं मिलता था, लोग मरते थे, लेकिन मोदी सरकार ने इलाज मुहैया कराया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस राजा-महाराजा और उद्योगपति के भरोसे सरकार बनाना चाहती है।

गुना में अमित शाह ने रोड शो किया। कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में भाजपा का चुनावी शंखनाद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *