झटका: पद‌्मा शुक्ला कांग्रेस की हुईं

भोपाल 24 सितंबर 2018
कार्यकर्ता महाकुंभ के पहले बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। ….विजयराघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता पद्मा शुक्ला ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त पद्मा शुक्ला मध्यप्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं। पद्मा शुक्ला के अलावा इलाके के दो दर्जन उनके समर्थकों ने भी पार्टी से नाता तोड़ लिया है। इसकी वजह संजय पाठक को माना जा रहा है…। उधर कांग्रेस के मुताबिक नेता बीजेपी में घुटन महसूस कर रहे हैं।

नरेन्द्र मोदी और अमित शाह के भोपाल में कायकर्ता महाकुंभ के पहले बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। विजय राघवगढ़ से बीजेपी की कद्दावर नेता पद्मा शुक्ला ने बीजेप से अपना नाता तोड़ लिया है। बताया जा रहा है कि संजय पाठक के बीजेपी में आने और मंत्री बनने के बाद से ही स्थानीय नेता पद्मा शुक्ला उपेक्षा का शिकार हो रही थी। पद्मा शुक्ला 2013 के विधानसभा चुनाव में विजयराघवगढ़ विधानसभा से बीजेपी की उम्मीदवार थीं… हालांकि वे तब कांग्रेस में रहे संजय पाठक से 935 वोटों से चुनाव हार गईं थीं। पद्मा शुक्ला वर्तमान में मध्यप्रदेश समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष हैं जो कि कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त पद है। पद्मा शुक्ला ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा का कहना है क नेता बीजेपी में घुटन महसूस कर रहे हैं।पद्मा शुक्ला के अलावा क्षेत्र के करीब दो दर्जन उनके समर्थकों ने भी बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है। इनमें आधा दर्जन जिले के पदाधिकारी हैं।

वहीं, पद‌मा शुक्ला के पार्टी छोड़ने की वजह माने जा रहे मंत्री संजय सत्येन्द्र पाठक का कहना है चुनाव के समय कमजोर जमीर वाले नेता इधर-उधर होते हैं। स्वार्थ के कारण पार्टी छोड़ने वालों को जनता जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *