अमित शाह 19 को भोपाल में करेंगे रोड शो

भोपाल। 15 नवंबर 2018
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह प्रदेश के दौर पर हैं। वे बारह दिन तक प्रदेश की विधानसभाओं सीटों पर जनसभाएं एवं रोड शो करेंगे। 19 नवंबर को शाह भोपाल के नरेला और उत्तर क्षेत्र में रोड़ शो करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच पांच दिनों तक प्रदेश के चुनाव दौर पर आएंगे।
पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया है कि भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व ने अब मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार तेज कर दिया है। गुरूवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का बारह दिनी चुनावी दौरा शुरू हो गया है। शाह ने अपने दौरे की शुरूआत इंदौर से की है। बड़वानी, शाजापुर में जनसभाएं ली।
– 16 नवंबर को अमित शाह खजुराह पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर द्वारा टीकमगढ़, सागर दमोह में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
– 18 नवंबर को सिंगरौली, उमरिया, चुरहट, देवतालाब में सभाएं करेंगे। मैहर में अमित शाह रोड शो करेंगे।
– 19 नवंबर को अमित नरसिंहपुर, बैतूल, खातेगांव में जनसभाएं करेंगे। इसी दिन शाम को भोपाल उत्तर एवं नरेला में रोड शो करेंगे।
– 23 नवंबर को शाह लखनादौन, बालाघाट और सीहोरा में जनसभाएं करेंगे। और छिंदवाड़ा में रोड शो करेंगे।
– 24 नवंबर को अमित शाह अशोकनगर रोड शो, नरवर, भिंड, मुरैना, नीमच और कुक्षी में जनसभाएं करेंगे। रतलाम में शाह का रोड शो होगा।
– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 नवंबर को ग्वालियर और शहडोल में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में, 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 23 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में तथा 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *