हादसा : बर्थ डे पार्टी से नहीं लौटे छह युवक


सीहोर. भोपाल। 23 जुलाई 2018
दोस्त की जन्मदिन की पार्टी मनाने राजधानी के आंनद नगर से कोलार डेम गए छह युवक घर नहीं लौट सके। उनकी कार हादसे का शिकार हो गई। हादसा रविवार रात हुआ, जिसकी जानकारी सुबह लगी। कार कोलार डेम के इंटेकवेल की नहर में गिरी थी, घटना में सभी 6 युवकों की मौत हो गई है। मृतकों में चार युवक भोपाल, एक रीवा का और एक रायसेन का है।

सीहोर पुलिस के मुताबिक कार क्रमांक एमपी 04 सीजे 1548 से बिजली कॉलोनी आनंद नगर पिपलानी भोपाल निवासी आकाश गुप्ता पिता संतोष कुमार गुप्ता (24 वर्षीय) अपना जन्म दिन मनाने के लिए अपने दोस्त पंकज (27) पिता छगनलाल साहू निवासी ट्रांसपोर्ट नगर भोपाल, रंजीत (28) पिता स्वर्गीय अशोक साहू शिवनगर आनंद नगर भोपाल, गौरव (24) पिता जगदीश साहू निवासी ग्राम गोदावल जिला रायसेन हाल सहकारी बैंक के पास भोपाल, अभिजीत (28) राठौर पिता राधेश्याम राठौर निवासी कटारा हिल्स भोपाल और रजनीश (26) पिता शिष्ठधार पटेल निवासी एनएच-7 पटेल न्यू कालोनी रीवा रविवार की दोपहर को करीब दो बजे रवाना हुए थे।

मृतक आकाश गुप्ता के ममेरे भाई नितिन गुप्ता ने बताया कि वे जन्मदिन मनाने कोलार डेम गए हैं, इसकी जानकारी नहीं थी। देर रात जब सभी युवा घर नहीं पहुंचे थे, तो सभी के परिवारजनों ने उन्हें ढूंढा और फोन भी लगाए, लेकिन फोन नहीं लगने से रात भर परिजन परेशान रहे।
बताया जाता है कि सोमवार सुबह कोलार डेम के नीचे पीएचई इंटेकवेल (फिल्टर प्लांट) के पास युवकों की कार कुछ लोगों को दिखाई दी। तब इसकी सूचना बिलकिसगंज पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन के जरिए कार को नहर से निलवाया। कार में सवार सभी छह युवकों की मौत हो चुकी थी और उनके शव एक-दूसरे में फंसे हुए थे। शवों की पहचान उनकी जेब में रखे परिचय पत्र के आधार पर की गई।

स्रोत – पुलिस 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *