राहुलः बापू के समय से यही करती आ रही है आरएसएस

नई दिल्ली 05 अगस्त 2017
कार पर पथराव मोदी जी और बीजेपी-आरएसएस का राजनीति का तरीका है क्या कह सकते हैं… यह बात कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को मीडिया से कही। राहुल ने कहा गुजरात में जो पथराव हुआ उसमें बीजेपी का हाथ है। बीजेपी की ओर से घटना पर प्रतिक्रिया न आने के सवाल पर राहुल ने कहा कि जो खुद ऐसे काम करता है वो ऐसी घटनाओं की निंदा कैसे कर सकता है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को गुजरात के बाढ़ प्रभावित जिले बनासकांठा में लोगों से मिलने गए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की कार पर हमला हुआ था.
हमले में राहुल गांधी बाल-बाल बचे. बनासकांठा के धनेरा में लोगों से मिलकर लौट रहे राहुल गांधी कार की अगली सीट पर बैठे थे तब उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंका गया। पत्थर से गाड़ी का शीशा टूट गया है. गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे सुरक्षाकर्मी को चोट लगी।
गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राहुल गांधी पर जानलेवा हमला किया गया है.
उन्होंने कहा, जिस पत्थर से हमला किया गया है वह सीमेंट और पत्थर से बना था. जो कि वहां कहीं और से लाया गया था. राहुल गांधी को निशाना बनाकर पत्थर फेंके गए हैं।
आजाद ने कहा कि बीजेपी इन कामों के लिए हमेशा से मशहूर रही है. गांधी जी से लेकर अब तक हम देखते आ रहे हैं। राहुल गांधी की गाड़ी पर पथराव के विरोध में अहमदाबाद में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *