महाकुंभ: मोदी, अमित, शिवराज ने कोसा राहुल को

भोपाल. 25 सितंबर 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में कार्यकर्ताओं को ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत बूथ’ का मंत्र दिया।… प्रधानमंत्री ने भाजपा को दुनिया की पहली एकात्म मानवतावाद की पार्टी बताया। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भी विधानसभा चुनाव में भाजपा की हवा को आंधी और लोकसभा चुनाव में सुनामी में बदलने का चैलेंज कार्यकर्ताओें को दिया। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने न्यू इंडिया की सोच को जमीन पर उतारने का संकल्प लेते हुए कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक जीत का संकल्प दिलाया।

राजधानी का जंबूरी मैदान मंगलवार को एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ता महाकुंभ में चुनावी शंखनाद का साक्षी बना। मोदी-मोदी के जयघोष के बीच लाखों कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र मेरा बूथ-सबसे मजबूत भी गूंज उठा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही महाकुंभ के मंच पर पधारे कार्यकर्ताओं में उत्साहभर गया। जंबूरी मैदान में उमड़ी भीड़ से अभिभूत प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा चुनाव में एतिहासिक जीत का संकल्प दिलाया। मोदी ने कहा कि सबका साथ सबका विकास चुनावी नारा नहीं है हमारा विचार है। अगड़े-पिछड़े का भेद करके किसी का भला नहीं होगा। उन्होंने अटलजी और राजमाता सिंधिया की स्मृतियों और प्रेरणा को जन-जन तक ले लाने का आव्हान किया। मोदी ने मंच से कहा कि मेरा बूथ-सबसे मजबूत बूथ का मंत्र लेकर कार्यकर्ता चुनाव में जाएं। कुछ भी हो जाए मेरे बूथ में बीजेपी का झंडा झुकने नहीं दूंगा…। यही चुनाव की जड़ी-बूटी है।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महाकुंभ के मंच से एक के बाद एक घोषणाएं और उस पर किए कार्यों का गिनाया। सीएम ने कहा कि यह कार्यकर्ताओं का समंदर है। कार्यकर्ता सरकार के कामों को जनता तक ले जाएं। सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश में स्मार्ट शिक्षा पर काम किया जाएगा। कार्यकर्ता बूथ जिताने का संकल्प लें, ऐतिहासिक विजय मिलेगी।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 65 हजार बूथ से आए कार्यकर्ता बीजेपी को जिताने का संकल्प लें। बीजेपी को हर बूथ-हर गांव तक ले जाए। विधानसभा चुनाव में भाजपा की हवा को आंधी में बदले और लोकसभा चुनाव में आंधी को सुनामी में परिवर्तित कर पार्टी का झंडा ऊंचा रखें। शाह ने यह भी कहा कि 12 अक्टूबर को राजमाता सिंधिया के जनशताब्दी वर्ष पर उनके संदेश घर-घर तक ले जाएं और चुनाव को चैलेंज की तरह लेकर प्रचंड जीत दिलाएं।
महाकुंभ में पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने भी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और कहा कि भाजपा भक्ति के लिए सरकार छोड़ देती है जबकि कांग्रेसी सरकार के लिए भक्ति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *