रेवाड़ी गैंगरेप: फौजी भी बलात्कारियों में शामिल

नई दिल्ली/रेवाड़ी
रेवाड़ी छात्रा रेप कांड के दोनों मुख्य आरोपी को एसआइटी ने गिरफ्तार कर लिया है। एसआईटी ने पंकज फौजी और मनीष को भी गिरफ्तार किया है। पंकज पहले से पीड़िता को जानता है। एसआइटी टीम और हरियाणा पुलिस के अधिकारी गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गैंगरेप कांड में पुलिस पहले ही एक मुख्य आरोपी निशु समेत दो अन्य आरोपियों डॉ. संजीव और दीन दयाल को गिरफ्तार कर चुकी है। निशु को 21 सितंबर को कोर्ट ने चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। वहीं डॉ. संजीव और दीन दयाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद हैं। वारदात में तीन मुख्य आरोपियों पंकज फौजी, मनीष और निशु ने छात्रा को खेत में बने ट्यूबवेल के कमरे में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया था। तीनों आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं, जहां छात्रा रहती है।

दुष्कर्म के दौरान छात्रा की तबीयत बिगड़ने पर आरोपियों ने डॉक्टर को बुलाकर उपचार भी कराया था, डॉक्टर ने भी पुलिस को सूचना नहीं दी थी। गैंगरेप की वारदात को जिस कमरे में अंजाम दिया गया था, वह दीन दयाल का था। इसलिए पुलिस ने डॉ. संजीव और दीन दयाल को भी वारदात में शामिल मानते हुए गिरफ्तार किया है। वहीं पीड़ित परिवार ने पूरी वारदात में 10 से 12 लोगों के शामिल होने की आशंका व्यक्त की है।
– मीडिया रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *