नेताजी की स्टेच पर चप्पल से धुनाई, हंगामा

हमीरपुर 23 जून 2018
हिमाचल परिवहन मजदूर संघ की हमीरपुर में हुई राज्यस्तरीय बैठक में प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह के स्वागत के लिए स्टेज पर पहुंचीं दो महिला प्रशिक्षु परिचालकों में से एक ने चप्पल उतारकर उनके सिर पर दे मारी। दोनों ने बैठक में जमकर हंगामा किया और संघ के पदाधिकारियों से गाली गलौज किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हमीरपुर में हिमाचल परिवहन मजदूर संघ की राज्यस्तरीय बैठक बुलाई गई थी। संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह बैठक में पहुंचे। इस दौरान स्वागत के लिए पहुंचे कर्मचारियों के बीच दो महिला प्रशिक्षु परिचालक बीना देवी व पूनम कुमारी भी उन्हें हार पहनाने लगी। वायरल हुए वीडियो में शंकर सिंह हार पहनने से मना कर रहे थे और इसी बीच दूसरी महिला प्रशिक्षु परिचालक बीना देवी ने चप्पल उतार कर शंकर सिंह के सिर पर दे मारी।
माहौल बिगड़ता देख मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार व अन्य कर्मी बीच बचाव को आए तो दोनों महिला प्रशिक्षु परिचालक उनसे भी उलझ गई और गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी देकर कहने लगीं कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर किसने वायरल किया है। मजदूर संघ के नेताओं के अनुसार महिलाओं के इस व्यवहार के पीछे किसी बड़े अधिकारी का हाथ है। उधर, हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेशाध्यक्ष शंकर सिंह सहित जिला परिवहन मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष राजेश कुमार व कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने दोनों महिला प्रशिक्षु परिचालकों के खिलाफ पुलिस थाना हमीरपुर को शिकायत पत्र सौंपा है।

कर्मचारी नेता पर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने का आरोप हिमाचल पथ परिवहन निगम के हमीरपुर डिपो में बतौर महिला प्रशिक्षु परिचालक कार्यरत बीना देवी व पूनम कुमारी ने सदर थाना पुलिस में शिकायत पत्र सौंपा है। उन्होंने हिमाचल परिवहन मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष शंकर ¨सह के खिलाफ सौंपे पत्र में उनके वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने के आरोप लगाए हैं।
– स्रोत : सोशल मीडिया

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *