फोटो पर बवाल: प्लीज भाभी को परदे में रखो इरफान

नई दिल्लीः 17 जुलाई 2017 बीडीसी न्यूज डेस्क
भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने अपनी बीवी सफा बेग का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट क्‍या किया, लोगों को इस्‍लाम से जुड़े उसूल और रिवाज याद आ गए। उन्हे नसीहत दी जाने लगी किसी ने कहा लीज भाभी को परदे में रखो तो किसी ने कहा फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए थी। वडोदरा के आलराउंडर इरफान पठान ने इंस्‍टाग्राम और फेसबुक पर फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा था, यह लड़की मुसीबत है रुसवअम रुूपमिल। एक समय टीम इंडिया के महत्‍वपूर्ण सदस्‍य रहे इरफान को यह फोटो पोस्‍ट करना भारी पड़ा और उनकी बीवी के ड्रेस सेंस और नेल पॉलिश को लेकर आलोचना शुरू हो गई।

इरफान के छोटे भाई मो. जहांगीर ने लिख आलम मेरे बड़ा भाई (इरफान पठान), आप बहुत ही समझदार और अक्‍लमंद भी हैं। आपको अपनी पत्‍नी का फोटो सोशल मीडिया पर नहीं डालनी चाहिए थी. आप से यह उम्‍मीद किसी को नहीं थी और नाखून में नेल पॉलिश इसलाम में हराम है। अब्दुल कुरैशी ने कहा माशा अल्‍लाह, ऐसी बात नहीं है कि इस्‍लाम आप पर लागू होता है लेकिन आपकी छवि एक सच्‍चे मुसलमान की है इसलिए प्‍लीज भाभी को परदे में रखो

वहीदा पठान बोले माशा अल्‍हाह इरफान…. हेंडसम लवली…नेल पॉलिश शौहर के लिए तैयार हो सकती है बीवी। बस आप गल्र्स या बीवी की फोटो अपलोड न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *