एक चोर, 13 वाहन, चार खरीदार

भोपाल। 06 jan 2017

राजधानी भोपाल की मंगलवारा थाना पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने चोरी के वाहन खरीदने वाले 4 खरीददार को भी पकड़ा गया है। यह जानकारी भोपाल एसपी नॉर्थ हेमंत चौहान ने  प्रेस कांफ्रेंस में दी है।

एसपी चौहान का कहना है कि पकड़ाए गए वाहन चोर की पहचान टीकाराम लोधी पिता नेकीराम लोधी उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम खजूरिया बरामद गढ़ी थाना बेगमगंज रायसेन के रूप में हुई है।

वहीं चोरी के वाहन खरीदने वालों में बिट्टू उर्फ रवेन्द्र पिता दौलत सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम हामिदपुर थाना त्योदाजिला विदिशा, भोलाराम उर्फ गनपत पतिा कन्छेदीलाल उम्र 28 वर्ष निवासी विदिशा, विक्रम सिंह पिता गजराज सिंह उम्र 32 वर्ष निवासी रायसेन और लेखराम पिता सलमान सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी रायसेन, के नाम शामिल हैं।

एसपी चौहान का कहना है कि आरोपियों के कब्जे से कुल 13 दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं। आरोपी टीकाराम लोधी को मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर कल शुक्रवार को अल्पना तिराहे के पास से पकड़ा गया है। पूछताछ में आरोपी ने खरीददारों के बारे में जानकारी दी थी।

एसपी चौहान का कहना है कि पूछताछ में आरोपी टीकाराम ने बताया कि वह अपने पास सभी दो पहिया वाहनों की डुप्लीकेट चाबियां रखता था। तथा पार्किंग में खड़े दो पहिया वाहनों की रैकी करके उन्हें चुरा लेता था।

एसपी चौहान का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। पूछताछ में अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *